राष्ट्रीय तेली साहू महासंगठन जमशेदपुर सम्मेलन सह वन भोज कार्यक्रम सफलता पूर्वक आयोजन

    राष्ट्रीय तेली साहू महा संगठन जमशेदपुर की ओर से दिनांक 22/01/2023 को डिमना डैम मैदान में जिला सम्मेलन सह वन भोज कार्यक्रम सफलता पूर्वक आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में संगठन के जिलाध्यक्ष मनोज गुप्ता का अथक व निःस्वार्थ भाव ही था। साथ ही संगठन से जुड़े सदस्यों में मुख्य रूप से अरविंद साह, अनिल साव , दीपक कुमार जी , जय शंकर शाह, दिलीप कुमार गुप्ता, दिलीप साहू, मोहन साहू, हरेंद्र साह, जितेंद्र साहू, संजय साहू, राहुल साहू,  शेखर साहू, श्रीमती शोभा देवी, श्रीमती बिंदु देवी, श्रीमती इंदु देवी, शांति देवी, कृष्णा साहू, विनय कुमार गुप्ता, दिलीप कुमार गुप्ता, श्याम साहू, जय शंकर साहू व  कई अन्य गणमान्य तेली भाइयों का सहयोग रहा ।

rashtriya Teli Sahu mahasangathan Jamshedpur Sammelan Sah Vana bhojan karyakram safalta purvak Sampanna    कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व मंत्री झारखंड सरकार के योगेश्वर साहू जी सम्मिलित हुए साथ ही प्रदेश अध्यक्ष सुनील साहू जी व प्रदेश अध्यक्षा प्रियंका साहू जी भी सम्मिलित हुए।

    अतिथियों के अभिभाषण का निचोड़ ये रहा कि समाज मे एकजुटता लाना ही मुख्य उद्देश्य होना चाहिए तभी आपकी पहचान किसी भी परिप्रेक्ष्य में संभव है।

   दिनांक 22/01/2023 के सम्पन्न हुये पारिवारिक मिलन समारोह का आयोजन किया गया साथ ही जिस तरह से परमस्नेह स्वरूप छोटे भाई मनोज गुप्ता समाज के प्रति समर्पण का भाव रखते हैं और समाज को एक धागा में पिरोने का काम करते है वो काबिलेतारीफ है। आज मुझे इस बात का कोई अफसोस नही की पिछले सार्वजनिक चुनाव में सर्वसम्मति जिसे महामंत्री चुना गया था और जब मनोज गुप्ता कोई भी कार्यक्रम करने को अग्रसर होते थे तब तरह तरह के आक्षेप लगाया जाता था जिसके चलते अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था और इस बैनर (राष्ट्रीय तेली साहू महासंगठन) के अधीन जिलाध्यक्ष के रूप में जिस तरह से कार्य को अंजाम दे रहे है वो कम देखने को मिलता है।

   आज हर एक शक़्स किसी न किसी राजनीतिक दल से जुड़ा हुआ है पर जब समाज की बात आती है तो सिर्फ सामाजिक बातों को ही लेकर चलना चाहिए और यही बात मनोज गुप्ता में है। आज पूर्व के तथाकथित तेली समाज के नेताओं को समझने की जरूरत है कि सिर्फ समाज को राजनीतिक परिप्रेक्ष्य में इस्तेमाल करना बन्द करे और अपने में वो काबिलियत पैदा करे कि राजनीतिक दल आपके आगे नतमस्तक हो जाये।  मनोज गुप्ता आज धन्यवाद के पात्र है क्योंकि इन्ही की इच्छाशक्ति का प्रतिफल है कल दिनांक 22/01/2023 को सम्पन्न पारिवारिक मिलन सह वनभोज।

दिनांक 03-02-2023 22:33:28
You might like:
Sant Santaji Maharaj Jagnade Sant Santaji Maharaj Jagnade
संत संताजी महाराज जगनाडे

About Us

Teliindia.in it is a website
of teli Galli magazine.
It is about teli Samaj news and
teli Samaj matrimonial From 40 years

Thank you for your support!

Contact us

Teli India, (Abhijit Deshmane)
Pune Nagre Road, Pune, Maharashtra
Mobile No +91 9011376209, +91 9011376209
Email :- Teliindia1@gmail.in